रिक्रूटमेंट सेल (RRC) ने जयपुर (राजस्थान) में विभिन्न स्पोर्ट्स कोटा पदों के लिए पद खुले हैं। सभी पदों के लिए न्यूनतम 12 वीं पास उम्मीदवार की आवश्यकता होती है। आवेदन की अंतिम तिथि 23 अक्टूबर 2019 है। इच्छुक व्यक्तियों को फिर से शुरू और एक कवर पत्र के साथ ऑनलाइन आवेदन करना चाहिए।

पद / शीर्षक: 21 खेल कोटा रिक्तियां।


विभाग: रेलवे भर्ती सेल (आरआरसी)



वेतनमान: उम्मीदवारों को रुपये का भुगतान करना होगा। 5,200 - 20,200 / - पीएम + रु। 1,900 - 2,800 / - जीपी



एक्सपर्ट - फ्रेशर: एक्सपर्ट, फ्रेशर्स भी आवेदन करें



पार्ट-टाइम - फुल टाइम: फुल टाइम



अस्थायी - स्थायी: स्थायी



स्थान: जयपुर (राजस्थान)



आवेदन शुल्क: आवेदकों को नियमों के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।



न्यूनतम आवश्यकता रेलवे भर्ती सेल (आरआरसी):

शिक्षा: सभी इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से 12 वीं पास या समकक्ष योग्यता पूरी करनी चाहिए थी।


अनुभव: एन / ए।



कौशल और ज्ञान: आवश्यक।



पद पोस्टिंग की तारीख: 24 सितंबर 2019



पद समापन तिथि: 23 अक्टूबर 2019 को शाम 05:00 बजे तक





यदि आप सबसे रोमांचक उद्योग में से एक में कैरियर के अवसर का पता लगाना चाहते हैं, तो विमानन पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। तो, जल्दी करो! सीमित सीटें उपलब्ध ... आयु सीमा: आवेदकों की आयु सीमा नियमानुसार होनी चाहिए। आयु में छूट के लिए, आधिकारिक अधिसूचना को उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित करें।
आवेदन कैसे करें:


आवश्यक पात्रता पूरी करने वाले उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन आवश्यक दस्तावेजों के साथ 23.10.2019 को या उससे पहले शाम 05:00 बजे तक भेज सकते हैं।



पता: सहायक कार्मिक अधिकारी (भर्ती), रेलवे भर्ती, कसूर, उत्तर पश्चिम रेलवे, पावर हाउस रोड डीआरएम, जयपुर, राजस्थान के सामने।



आधिकारिक अधिसूचना और आवेदन प्रपत्र: डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें



कृपया अपने फिर से शुरू और एक कवर पत्र के साथ एक ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत करें जो इस स्थिति में आपकी रुचि को समझाए। यदि आपके और प्रश्न हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ।



नौकरी की सूचना यह कंपनी समान रोजगार अवसर के सिद्धांतों के लिए प्रतिबद्ध है और योग्यता के आधार पर रोजगार निर्णय लेने के लिए प्रतिबद्ध है। नौकरी से पहले नियोक्ता की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अपने स्वयं के रोजगार से संबंधित विवरण को सत्यापित करें। हम समान रोजगार के अवसर प्रदान कर रहे हैं, साथ ही सभी नौकरी और करियर के अवसरों और रोजगार के संबंधित नियमों और शर्तों में मार्गदर्शन कर रहे हैं। कंपनी दौड़, धर्म, जातीयता, राष्ट्रीय मूल, यौन अभिविन्यास, शारीरिक या मानसिक विकलांगता, वैवाहिक स्थिति, उम्र या जोबसेकर के पक्ष में संरक्षित किसी भी अन्य स्थिति के आधार पर काम के माहौल को यौन उत्पीड़न या भेदभाव से मुक्त रखने का प्रयास करती है।