Monday, October 14, 2019

क्लर्क, स्टेनोग्राफर पदों के लिए निकली बंपर भर्ती, सैलेरी 38000 रुपए

Chandigarh Administration clerk, stenographer recruitment 2019 : चंडीगढ़ प्रशासन के कार्मिक विभाग ने क्लर्क और स्टेनोग्राफर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया चालू है और उम्मीदवार 21 अक्टूबर तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। फीस 25 अक्टूबर तक जमा करवाई जा सकती है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। कुल 477 पदों के लिए आवेदन उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। पद के लिए पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को टाइपिंग टेस्ट में शामिल होना होगा।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, जिन उम्मीदवारों की 8 प्रतिशत से अधिक त्रुटियों वाले उम्मीदवारों को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। उम्मीदवारों को तीन साल की परिवीक्षा अवधि से गुजरना होगा, जिसके दौरान उन्हें उस वेतन बैंड का न्यूनतम भुगतान मिलेगा, जिसके लिए उन्हें काम पर रखा गया है। इस दौरान अतिरिक्त यात्रा भत्ता भी दिया जाएगा जिसके बाद अन्य भत्ते भी जोड़े जाएंगे।

Chandigarh Administration clerk, stenographer recruitment 2019 : ऐसे करें अप्लाइ
-आधिकारिक वेबसाइट chdrectt2019.in पर जाएं

-‘online application form’ पर क्लिक करें

-डिटेल्स भरें, click next, verify

-रजिस्ट्रेशन नंबर से लॉग इन करें

-फॉर्म भरें, इमेजेज अपलोड करें

-भुगतान करने के बाद सबमिट करें

Chandigarh Administration clerk, stenographer recruitment 2019 : फीस
उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1000 रुपए अदा करने होंगे। यह non-refundable fee होगी। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 500 रुपए अदा करने होंगे।

Chandigarh Administration clerk, stenographer recruitment 2019 : सैलेरी
चयनित उम्मीदवारों को 3200 रुपए के अतिरिक्त ग्रेड पे के अलावा 10 हजार 300 से 34 हजार 800 रुपए सैलेरी के रूप में दिए जाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33rtmwr
Previous Post
Next Post

post written by:

0 Comments: