Saturday, October 5, 2019

BPSC 65th CCE Prelims admit card 2019 जारी, एक ही क्लिक में सीधे यहां से करें डाउनलोड

BPSC 65th CCE Prelims admit card 2019 : बिहार लोक सेवा आयोग ने 65 वीं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षाओं (CCE 2019) के लिए प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। प्रदेश के 35 जिलों में कुल 718 परीक्षा केंद्रों पर मंगलवार, 15 अक्टूबर, 2019 को दोपहर 12:00 बजे से दोपहर 02:00 बजे तक एकल पारी में 65 वीं CCE प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की जाएगी। जिन अभ्यर्थियों ने सफलतापूर्वक आवेदन किया था, वे BPSC की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाक से नहीं भेजा जाएगा। BPSC ने 4 जुलाई, 2019 को कुल 434 रिक्तियों को अधिसूचित किया था।

BPSC CCE 2019 परीक्षा के लिए ई-एडमिट कार्ड आयोग द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइटों - www.bpsc.bih.nic.in या / और https://ift.tt/2KqpzFH पर जारी किए गए हैं। उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण संख्या और अन्य लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके लॉगिन करना होगा। अभ्यर्थी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी पेज पर जा सकते हैं।

BPSC CCE 2019 Admit Card डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

How To Download BPSC CCE 2019 Admit Card
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/2KqpzFH पर जाना होगा। यहां होम पेज पर दिए गए BPSC 65 वीं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा एडमिट कार्ड 2019 के डाउनलोड लिंक पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के साथ ही नई टैब में अभ्यर्थी को लॉगिन डिटेल्स भरकर सबमिट करनी होगी। मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं। जिन उम्मीदवारों की फोटो या एडमिट कार्ड पर हस्ताक्षर उचित नहीं है या ठीक से दिखाई नहीं दे रहे हैं, उन्हें परीक्षा के दिन परीक्षा केंद्र के प्रभारी को फोटो ग्राफ के साथ अपने मूल दस्तावेजों की फोटोकॉपी 15 अक्टूबर, 2019 तक जमा करनी होगी। परीक्षा के समय फोटो पहचान प्रमाण के साथ एडमिट कार्ड टेस्ट सेंटर में ले जाना चाहिए। एक वैद्य पहचान पत्र के रूप में पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर आईडी कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड (UID), में से कोई एक लेकर जाना अनिवार्य है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LMfHda
Previous Post
Next Post

post written by:

0 Comments: