PSPCL Assistant Lineman Recruitment 2019: पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 3,500 सहायक लाइनमैन रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। उक्त रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रक्रिया 4 अक्टूबर, 2019 से शुरू हो गई है। पीएसपीसीएल सहायक लाइनमैन रिक्तियों की भर्ती के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर, 2019 है। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने से पूर्व आधिकारिक नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक जरूर पढ़ें।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए PSPCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जारी PSPCL सहायक लाइनमैन भर्ती 2019 अधिसूचना को डाउनलोड कर सकते हैं। अभ्यर्थी निचे दिए गए लिंक की सहायता से भी सीधे नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।

PSPCL Assistant Lineman Recruitment 2019 नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

वेतनमान - 6400-20200 रुपये + 3400 रुपये ग्रेड पे
आयु सीमा - 18 से 42 वर्ष (सरकार के नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग को आयु में छूट दी जाएगी)

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लाइनमैन ट्रेड में नेशनल अप्रेंटिसशिप के 90 अंकों और किसी पंजीकृत कारखाने / पंजीकृत फर्म / पंजीकृत कंपनी / पंजीकृत संस्थान / इलेक्ट्रिकल / के एक वर्ग ठेकेदार से इलेक्ट्रीशियन / वायरमैन ट्रेड में अनुभव के 10 अंकों के आधार पर किया जाएगा। हालांकि, पद के लिए आवेदन करने के लिए अनुभव अनिवार्य नहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OlboHu