DMRC Vacancy Notice: दिल्ली मेट्रो रेल निगम लिमिटेड ने 1493 सहायक प्रबंधक, जूनियर इंजीनियर और अन्य पदों के लिए रोजगार समाचार  प्रकाशित किया है सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की Delhi Metro Rail Corporation के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

Recruitment for 1493 Assistant Manager, JE Posts In DMRC

शैक्षिक योग्यता (Qualification)

ITI/ डिप्लोमा/ B.E/ B.Tech/ CA/ ICWA/ स्नातक डिग्री, कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (DMRC Career Notification) जरूर देखें।

पदों का नाम (Name of Posts)

पदों की संख्या - 1493 पद
सहायक प्रबंधक
जूनियर इंजीनियर
इंस्पेक्टर
सहायक
आशुलिपिक
मेंटेनर
मैनेजर
प्रोग्रामर

 



***********************************************************************

***********************************************************************





***********************************************************************

***********************************************************************


Dates of DMRC Recruitment

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि: 13-12-2019
आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 13-01-2020

आयु सीमा (Age Limit & Relaxation)

उम्मीदवार की आयु 18 - 30 वर्ष के अंदर होनी चाहिए। कृपया आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

सिलेक्शन (Selection in Naukri)

इस Sarkari Job में साक्षात्कार/ साइको टेस्ट/ स्किल टेस्ट, में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, चयन प्रक्रिया की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे Official DMRC Career Notification जरूर चेक करें।

सैलरी कितनी मिलेगी (Salary in DMRC)

वेतनमान 35,000 - 1,15,000/- INR रहेगा, कृपया सैलरी संबंधित अधिक जानकारी के लिए Notification जरूर चेक करें 

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार Offline आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करें, कृपया आवेदन करने से पहले ऑफीशियल DMRC Recruitment Notification जरूर चेक करें।

आवेदन फीस (Application Fees)

Gen/OBC/EWS: 500/- & SC/ST/Pwd: 250/- अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल DMRC Career Notification जरूर चेक करें।










NOTE -  Govt Jobs की अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिसियल Notification देख सकते है , Notification का लिंक नीचे दिया गया है |  दोस्तों आवेदन करने से पहले एक बार  Govt Jobs का विज्ञापन को अच्छे से जांच लेवे | उसके बाद ही आवेदन करे 



OFFICIAL NOTIFICATION     
APPLY ONLINE               
OFFICIAL WEBSITE          

दोस्तों इस Govt Jobs को अपने मित्रो व् परिवार में शेयर करे और उनकी सहायता करे | और कोई भी सरकारी भर्ती  से सम्बधित समस्या के लिए COMMENT करे | धन्यवाद !

दिशा निर्देश:- आवेदन करने से पहले वह सुनिश्चित कर ले कि वह विज्ञप्ति के अनुसार उस पद के योग्य है या नहीं | अगर आवेदन शुल्क का भुगतान की अंतिम तिथि से पहले होता है तभी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सफल मानी जाएगी | आवेदनकर्ता को यह सुचना दी जाती है कि वह ऑफिसियल वेबसाइट पर विज्ञप्ति और अपडेट अच्छी तरह देख लें अन्यथा किसी भी परिवर्तन के मामलो में अलग से कोई भी सुचना जारी नहीं की जाएगी

दोस्तों हमे आशा है आपको यह आर्टिकल फायदेमद लगा होगा | अगर अच्छा लगे तो हमे (www.RojgarNews.in) को फोलो करना ना भूले | 



NOTE - उपर्युक्त आर्टिकल में उपयोग किये जाने वाले चित्र या Images सिर्फ सुचना देने के उदेश्य से इस्तेमाल किये गए है |किसी प्रकार की समस्या होने पर आप हमे हमारी  G -Mail ([email protected]) पर सम्पर्क कर सकते है |